All Image Resizer Online – All Jobs Image & Photo Resizer

अगर आप लोग किसी भी सरकारी नौकरी या किसी भी प्रकार कर ऑनलाइन फ्रॉम भर रहे है। तो आपको एक प्रॉब्लम आप लोग को ज्यादा तर फोटो साइन के लेकर काफी प्रॉब्लम का सामना करना पड़ता होता है। और हरेक जॉब पर अलग – अलग साइज होती है और ए प्रोबाम मेरे साथ भी होता था लेकिन मैंने एक वेबसाइट के बारे में पता लगा जहा पर आप किसी भी प्रकार का फोटो और साइन का साइज आसानी से बना सकते है। यहाँ पर आपको सब कुछ बताने वाला हु।

Image & Photo Resize Kaise Kare

सबसे पहले आपको किसी भी फोटो साइन को resize करने के लिए सबसे पहले आपको यहाँ पर आपको निचे दिए गए स्टेप को धयान देना होगा अगर आप इन स्टेप को थोड़ा सा लापरवाही करते है तो आपको Resize करना काफी मोस्किल हो जायगा

Step (1.) सबसे पहले आपको अपना फोटो या साइन को उपलोड करना होगा इस वेबसाइट पर जा कर। आप चाहे तो Resize पर क्लिक कर के जा सकते है।

Step (2.) अपन फोटो उपलोड करने के बाद आपको निचे दिए चित्र के अनुसार देख सकते है। यहाँ पर आपको अपना फोटो को जितना KB या MB में रखना चाहते है आपको यहाँ डिटेल्स डाल कर Resizer image पर क्लिक कर देंगे।

Step (3.) Resizer image पर क्लिक कर के आप अपना इमेज या साइन को डाउनलोड कर सकते है। और यहाँ पर आप अपना इमेज को SIZE देख सकते है।

All Jobs Image & Photo Resize (Direct Link ⤵️ )

Uttarakhand TET
Apply Online
Jharkhand TET
Apply Online
Navy INCET 01/2024
Apply Online
SSC CGL 2024
Apply Online
CTET July 2024
Answer Key
SSC MTS 2024
Apply Online
UPITI Admissions
Apply Online
India Post GDS
Apply Online

आशा करता हु की आप इस ब्लॉग के जरिये काफी कुछ फोटो & साइन Resize करने में काफी हेल्प मिला होगा अगर आपको किसी भी प्रकार का सवाल या सुझाव है तो आप मुझे कॉमेट कर के अपना राय दे सकते है।

Leave a comment

x
x